Thursday, January 2, 2020

टिकटॉक स्टार हरीम शाह की जान को खतरा, देश छोड़ा- इमरान के मंत्रियों के अश्लील वीडियो जारी किए थे January 02, 2020 at 12:10AM

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के कई मंत्रियों के वीडियो जारी करने वाली टिकटॉक स्टार हरीम शाह और उनकी दोस्त संदल खटक ने मुल्क छोड़ दिया। इन दोनों का आरोप है कि सत्तारूढ़ पार्टी के कुछ लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। हरीम और संदल ने एक चैनल से बातचीत में बताया कि वो अब पाकिस्तान नहीं लौटेंगी। दोनों फिलहाल, अजरबैजान के बाकू शहर में हैं। उन्होंने कनाडा की नागरिकता मांगी है। इमरान के संकट मोचक कहे जाने वाले शेख रशीद का वीडियो इन दोनों ने हाल ही में जारी किया था। इसमें कुछ बातें बेहद अश्लील थीं।

पाकिस्तान लौटने का इरादा नहीं
पाकिस्तान की सियासत में हरीम और संदल के वीडियोज ने गहमागहमी पैदा कर दी है। रेल मंत्री शेख रशीद, विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी और रक्षा मंत्री परवेज खटक के साथ इनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खुद इमरान के साथ भी हरीम और संदल के फोटो हैं। एक अन्य फोटो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें हरीम एक शख्स के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रही हैं। इस शख्स का चेहरा छुपाया गया है। इसको लेकर कई तरह के कयास हैं। दोनों मंगलवार को ही देश छोड़ चुकी हैं लेकिन इसकी पुष्टि उन्होंने बुधवार रात की।

कनाडा की नागरिकता मांगी
‘पाकिस्तान टुडे’ से बातचीत में हरीम ने कहा, “मैं फिलहाल अजरबैजान की राजधानी बाकू में हूं। हमने कनाडा की नागरिकता के लिए आवेदन किया है। मैं बाकू से सीधे कनाडा जाउंगी। पाकिस्तान लौटने का अब कोई इरादा नहीं है।” खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर हरीम और संदल के पासपोर्ट और उनकी पर्सनल डीटेल्स भी वायरल हो गई हैं। शाह ने दावा किया कि रेल मंत्री ने उनकी दोस्त से शादी की है। हालांकि, उसका नाम नहीं बताया। बता दें कि शेख रशीद खुद के अविवाहित होने का दावा करते हैं।

अभी और खुलासे होंगे
हरीम और संदल ने खुद को मिल रही धमकियों पर कहा, “हम किसी से नहीं डरते। कुछ वक्त और इंतजार कीजिए। हम कुछ और खुलासे करेंगे। शेख रशीद अब ज्यादा दिन झूठ नहीं बोल सकेंगे।” शाह को खुद इमरान और उनके कई मंत्रियों का करीबी माना जाता है। उन्होंने कुछ महीने पर बेहद संवेदनशील माने जाने वाले विदेश मंत्रालय में वीडियो बनाया था। इसमें हरीम उस कुर्सी पर बैठी नजर आईं थीं जिस पर प्रधानमंत्री बैठते हैं। खुद को छात्र बताने वाली हरीम और संदल ने अपनी आय का जरिया बताने से साफ इनकार कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू देतीं संदल खटक (बाएं) और हरीम शाह। (फाइल)

No comments:

Post a Comment