Saturday, January 4, 2020

दुनिया के 5वें बड़े अमीर मार्क जकरबर्ग को डिस्काउंट वाली वस्तुएं खरीदना पसंद, कॉस्तको स्टोर में शॉपिंग करते नजर आए January 03, 2020 at 09:36PM

कैलिफॉर्निया. फेसबुक के सीईओ और दुनिया के पांचवें बड़े अमीर मार्क जकरबर्ग (35) शॉपिंग में अच्छी डील के लिए डिस्काउंट के मौके तलाशते रहते हैं। सेलेब्रिटी न्यूज वेबसाइट टीएमजेड ने शुक्रवार को एक फोटो पब्लिश की, इसमें जकरबर्ग पत्नी प्रिसिला चान के साथ कॉस्तको स्टोर में शॉपिंग के दौरान टीवी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। कॉस्तको अमेरिका की दूसरी बड़ी रिटेल स्टोर चेन है। ब्रांडेड वस्तुओं पर डिस्काउंट के कॉन्सेप्ट की वजह से आम ग्राहक ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटी भी कॉस्तको से शॉपिंग करना पसंद करते हैं।

जकरबर्ग की 2 साल की बेटी भी घर के काम में हाथ बंटाती है

जकरबर्ग की नेटवर्थ 79.6 अरब डॉलर (5.71 लाख करोड़ रुपए) है, लेकिन वे खुद को जमीन से जुड़ा हुआ बताते हैं। जकरबर्ग और पत्नी प्रिसिला ने दिसंबर में एक इंटरव्यू में कहा था कि हम अपने बच्चों की हर जिद पूरी नहीं करते। बच्चों को ऑफिस भी ले जाते हैं ताकि वे हमारे कामकाज को समझ सकें। उन्होंने बताया कि बच्चे घर के काम भी करते हैं। पिछले साल मई में जकरबर्ग ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बेटियां खाने की प्लेटें डिशवॉशर में रखती हुई नजर आ रही थीं।

अमेरिका के दूसरे सेलेब्रिटीज को भी कॉस्तको में शॉपिंग करना पसंद

शॉपिंग के लिए जकरबर्ग ही नहीं कई दूसरे सेलेब्रिटी भी कॉस्तको को पसंद करते हैं। अमेरिका की मीडिया सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां और काइली जेनर की मां क्रिस जेनर ने 2015 में कहा था कि कॉस्तको जाना मेरा जुनून है। वहां जाकर थकान उतर जाती है। ऑफर इतने अच्छे रहते हैं बिना जरूरत का सामान भी खरीद लेती हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मार्क जकरबर्ग पत्नी के साथ कैलिफॉर्निया में कॉस्तको स्टोर में शॉपिंग करते हुए। (फोटो 13 दिसंबर की है) क्रेडिट: टीएमजेड

No comments:

Post a Comment