Thursday, September 3, 2020

जर्मनी में एक फ्लैट में पांच बच्चों के शव मिले; मां ने खुदकुशी की कोशिश की, हालत गंभीर September 03, 2020 at 05:50PM

जर्मनी में गुरुवार को एक अपार्टमेंट में पांच बच्चों के शव मिले। सभी की हत्या का शक इन बच्चों की मां पर है। उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना सोलिजिन शहर की है।

घटना सामने आने के बाद लोग बच्चों को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसने यह बताने से इनकार कर दिया कि बच्चों को किस तरह से मारा गया।

पांच बच्चों के शव मिले
पुलिस प्रवक्ता स्टीफन वेइन्ड ने कहा- जिन पांच बच्चों के शव अपार्टमेंट से बरामद किए गए हैं, उनमें तीन लड़कियां और दो लड़के हैं। लड़कियों की उम्र 1,2 और 3 साल है। दो लड़कों की उम्र 6 और 8 साल है। परिवार में एक लड़का और है। इसकी उम्र 11 साल है। वो घटना में बच गया। फिलहाल, उसे रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। सभी बच्चों के शव अपनी नानी के घर मिले। महिला इन बच्चों को कुछ दिन पहले यहां लेकर आई थी।

27 साल की है महिला
बीबीसी से बातचीत में एक पुलिस अफसर ने कहा- हमें पूरा शक है कि इन बच्चों की हत्या उनकी मां ने ही की है। 27 साल की इस महिला ने बच्चों की हत्या के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। उसे बचा लिया गया है। हालांकि, वो गंभीर रूप से घायल है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हत्या की वजह साफ नहीं
पुलिस के मुताबिक, अब तक की जांच में बच्चों की हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के साथ यहां के मेयर भी उस अपार्टमेंट में पहुंचे। उन्होंने कहा- यह हैरान कर देने वाली घटना है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किस वजह से इन बच्चों की हत्या की गई। इस घटना से पूरा शहर दुखी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जर्मनी के सोलिजिन शहर के इसी अपार्टमेंट में गुरुवार शाम पांच बच्चों के शव बरामद किए गए। इनकी हत्या का शक मां पर है। उसने भी खुदकुशी की कोशिश की।

No comments:

Post a Comment