Saturday, April 25, 2020

लोगों को मास्क पहनकर नहीं दिखा पाए दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति साइरिल रामफोसा, सोशल साइट्स पर वीडियो वायरल April 24, 2020 at 10:06PM

दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति साइरिल रामफोसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे बार-बार कोशिश करने के बावजदू मास्क पहनने में कामयाब नहीं हो सके।दरअसल, रामफोसा ने देश में अगले महीने से लॉकडाउन की घोषणा की है। अपने भाषण में उन्होंने लोगों कोघर में रहने और बाहर निकलने पर मास्क पहनने की सलाह दी। भाषण के आखिर मेंवे लोगों कोमास्क पहनकर दिखाना चाहते थे। लेकिन, मास्क का साइज छोटा होने के कारण वहउनके कानों से बार-बार निकल रहा था। रामफोसा ने इसे मुंह की जगह आंखों पर रखकर बांधने की कोशिश भी की, लेकिन नाकामयाब रहे। राष्ट्रपति का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया साइट्स पर हैशटेग मास्कऑनचैलेंज और साइरिलमास्कचैलेंज ट्रेंड करने लगा है।

दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति साइरिल रामफोसा देश में लॉकडाउन की घोषणा करते हुए, इसी भाषण के आखिर में वे मास्क पहनकर दिखाना चाहते थे।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मास्क पहनने में नाकामयाब रहने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने राष्ट्रपति रामफोसा का मजाक उड़ाया, वहीं कई ने उन्हें मास्क पहनने के फनी टिप्स दिए।

No comments:

Post a Comment