Monday, April 20, 2020

न्यूज चैनल ने हत्या के आरोपी की जगह लगा दी आमिर खान की फोटो, स्क्रीनशॉट वायरल April 19, 2020 at 09:26PM

पाकिस्तानी मीडिया अपनी गलती की वजह से चर्चा में है। यहां के एक न्यूज चैनल में हत्या के आरोपी की जगह बॉलीवुड एक्टरआमिर खान की फोटो लगा दी गई। इसको लेकर अबी न्यूज चैनल को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल हत्या के आरोपी का नाम भी आमिर खान था, इसके चलते ही चैनल से यह गलती हुई। आमिर खान के फैंस भी इससे नाराज हैं।
पाकिस्तान की कोर्ट ने राजनीतिक पार्टी मुजाहिर कौमी आंदोलन -हक्की (एमक्यूएम) के नेता आमिर खान को डबल मर्डर के केस में 17 साल बाद रिहा किया है। इसी खबर को ब्रेक करने की जल्दी में एक न्यूज चैनल में आमिर खान की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का फोटो लगाकर न्यूज चला दी। जब तक इस गलती का एहसास होता तब तकदेर हो चुकी थी। लोगों ने इसका स्क्रीन शॉट लेकर वायरल करना शुरू कर दिया। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने भी इस स्क्रीन शॉट को ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा, ‘‘हम नहीं जानते थे कि भारतीय अभिनेता पिछले 17 सालों से पाकिस्तान में थे।’’

कई मीम्स हुए वायरल

स्क्रीन शॉट वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हुए हैं

लॉकडाउन से पहलेआमिर खान अभी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में जुटे थे। फिलहाल कोरोनावायरस के चलते शूटिंग रुकी हुई है।ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक होगी। फिल्म 2021 में रिलीजहो सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एमक्यूएम नेता आमिर खान को डबल मर्डर के केस में 17 साल बाद रिहा किया है।

No comments:

Post a Comment