Wednesday, February 19, 2020

कोलोराडो के जॉर्जटाउन में डॉग बना मेयर, कोट-टाई पहनाकर जज ने शपथ दिलाई February 19, 2020 at 09:42PM

जॉर्जटाउन. अमेरिका के कोलोराडो के जॉर्जटाउन में पार्कर डॉग (धुव्रीय कुत्ता) को मेयर घोषित बनाया गया है। पार्कर का चयनबोर्ड के सदस्यों ने वोट कर 11 फरवरी को किया। मंगलवार को पार्कर के लिए जॉर्जटाउन कम्यूनिटी सेंटर में एक सेरेमनी भी रखी गई, जिसमें मेयर पद की सभी औपरचारिकताएं पूरी हुंईं। पुलिस और जज लिनेट केलसी ने शपथ ग्रहण कराया।

इस मौके पर स्थानीय लोगों के अलावा कई डॉग लवर भी मौजूद रहे। मेयर का पद संभालने पार्कर फुल ड्रेस में पहुंचा। उसने टाई और कैप और चश्मा भी लगा हुआ था। इस आयोजन की फोटों क्लीयर क्रीक काउंटी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं, जो वायरल हा रही हैं।

पुलिस और जज लिनेट केलसी ने शपथ ग्रहण कराया।

डॉग लवर ने दी बधाई
इसकी कुछ फोटो पार्कर द स्नो डॉग के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की हैं। उसके 16800 फॉलोवर हैं। इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने पार्कर को बधाई दी है। न्यू हैम्शायर के एक यूजर ने पार्कर को कॉन्ग्रेचुलेशन कहा। वहीं एक अन्य ने कहा, जॉर्जटाउन एक भाग्यशाली शहर है। यदि मैं वहां होता तो पार्कर के लिए जरूर वोट करता।

पार्कर में यह सब खूबियां
पार्कर मेयर के अलावा भी बहुत सी योग्यताएं रखता है। वह लवलैंड स्की एरिया शुंभकर (मस्कट) है। वह रॉकी माउंटेन के एक गांव में थैरेपी कैंप में भी सेवाएं दे चुका है। इसका टीवी पर प्रशारण पूरे देश में हुआ था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मंगलवार को जॉर्जटाउन कम्यूनिटी सेंटर में ओथ सेरेमनी पुलिस और जज लिनेट केलसी भी पहुंची

No comments:

Post a Comment