Monday, December 16, 2019

11 साल की लड़की के पास जूते नहीं थे, बैंडेज बांधकर दौड़ी; 3 गोल्ड मैडल जीते December 16, 2019 at 09:31PM

मनीला. फिलिपीन्स की एक छोटी एथलीट की उपलब्धि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इलोइलो प्रांत के स्थानीय स्कूल में इंटर स्कूल एथलीट्स मीट का आयोजन सोमवार को किया गया था। इसमें 11 साल की रिया बुलोस ने बिना जूतों के स्कूल की 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर की रेस में हिस्सा लिया और पहला स्थान हासिल कर रिया ने 3 गोल्ड मैडल जीते।

रिया की इस सफलता को इलोइलो स्पोर्ट्स काउंसिल मीट के कोच प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला नेपोस्ट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया। वायरल पोस्ट में रिया ने जूतेंनहीं पहने हैं। वह जूतों की जगह पैरों में बैंडेज बांधे दिख रही है। कोच के मुताबिक, उसके पास जूते नहीं थे, उसने अपने पैरों पर बैंडेज बांधा था। इस पर नाइकी का लोगो जोड़ा लिया था।

कोच प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला की पोस्ट वायरल होने पर सैंकड़ों यूजर्स ने रिया के लिए नए जूते ऑफर किए। एक यूजर्स ने फोटो शेयर कर नाइकी से बच्ची की मदद के लिए आगे आने को भी कहा है। इसके बाद एक बास्केटबॉल स्टोर के मालिक ने ट्विटर यूजर्स से एथलीट का नंबर मांगा और रिया बुलोस तक मदद पहुंचाई।

बास्केटबॉल स्टोर के मालिक जैफ कारिआसो ने रिया बुलोस तक मदद पहुंचाई।

यूजर्स ने की तारीफ
वायरल पोस्ट 1000 से अधिक बार शेयर की की गई। इसे 2400 से अधिक लाइक्स मिले। रिया की तस्वीर ट्वीटर और इंटाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी हजारों बार शेयर हुई है, जिसमें यूजर्स ने रिया के साहस की तारीफ की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वायरल पोस्ट1000 से अधिक बार शेयर हुई, इसे 2400 से अधिक लाइक्स मिले।

No comments:

Post a Comment