Thursday, August 13, 2020

प्रिंस की कार पर परिंदों ने घोंसला बनाया, अंडे दिए; प्रिंस ने कार की घेराबंदी करवा दी ताकि पंछियों को नुकसान ना पहुंचे August 13, 2020 at 05:22AM

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदन बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम अपनी दरियादिली की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए हैं। उनकी कार पर पक्षियों ने घोसला बना लिया, इसके बाद उन्होंने अपनी उस कार का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। इसके बाद पक्षियों ने उसमें अंडे दिए और फिर उनसे चूजे भी निकले।

दरअसल जब उनकी एसयूवी कार पर पक्षियों ने घोसला बनाना शुरू ही किया तो उन्होंने कार को किनारे खड़ा करवा दिया। इसके साथ ही घोसले की सुरक्षा के लिए कार के चारो तरफ लाल टेप से घेरेबंदी भी कर दी। क्राउन प्रिंस शेख हमदन दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के दूसरे बेटे हैं।

12 अगस्त को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस 1.20 मिनट के वीडियो में पक्षी घोसला बनाते, और अंडे से चूजे निकलते दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- कभी-कभी जीवन में छोटी चीजें बहुत बड़ी होती हैं।

क्राउन प्रिंस के इस कदम की सोशल मीडिया पर सराहना हो रही है। एक यूजर ने कमेंट किया इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- कितना प्यारा! आपका दिल सोने का है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीडियो के साथ ही क्राउन प्रिंस ने लिखा- जीवन में कभी-कभी छोटी चीजें भी बहुत बड़ी होती हैं।

No comments:

Post a Comment