Saturday, January 11, 2020

भारी बारिश से एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भरा, एयर इंडिया की फ्लाइट को रनवे से पार्किंग तक पहुंचने में 5 घंटे लगे January 11, 2020 at 06:28PM

दुबई. संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में शनिवार कोभारी बारिश हुई। इसके चलते दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट में पूरे दिन हवाई सेवा बाधित रही। बारिश के चलते एयरपोर्ट के सभी रनवे पर जलभराव हो गया। इससे यहां आने वाली कई फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा। अन्य विमानों को दूसरे एयरपोर्ट्स पर भी डायवर्ट किया गया।

एयर इंडिया की चेन्नई-दुबई फ्लाइट एआई-905 शनिवार को दुबई एयरपोर्ट में लैंड होने के बावजूद जलभराव के चलते रनवे से पार्किंग बे तक नहीं पहुंच पाई। इसके अलावा कलीकट से दुबई जाने वाले फ्लाइट एआई-937 एयरपोर्ट पर उतर भी नहीं पाई। इसे बाद में अल-मख्तूम एयरपोर्ट रवाना किया गया।

एयर इंडिया के प्रवक्ता के मुताबिक, शनिवार को भारी बारिश के अनुमान के चलते एआई 995/996 (दिल्ली-दुबई-दिल्ली), एआई 983/984 (मुंबई-दुबई-मुंबई), एआई 951/952 (हैदराबाद-दुबई-हैदराबाद) और एआई 905/906 (चेन्नई-दुबई-चेन्नई) कैंसल हुईं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एयरपोर्ट रनवे के फोटो-वीडियो
दुबई में भारी बारिश के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इनमें से एक वीडियो में दुबई एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भरा हुआ देखा जा सकता है। दुबई एयरपोर्ट ने बयान जारी कर कहा, कई फ्लाइट्स देरी से रवाना हो रही हैं। रविवार को भी भारी आसार के चलते अगले 24 घंटे तक फ्लाइटों के लेट होने का सिलसिला जारी रहेगा। यात्री सीधा एयरलाइंस से संपर्क कर समय से एयरपोर्ट पहुंचें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दुबई में भारी बारिश से सड़कों पर पानी भरा।

No comments:

Post a Comment