Saturday, December 21, 2019

इमरान खान ने कहा- भारत घरेलू परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए हमारे खिलाफ कार्रवाई कर सकता है December 21, 2019 at 04:59PM

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के कारण हमें भारत से खतरा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने आशंका जताई है कि भारत अपनी घेरलू परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। इमरान ने कहा कि वह भारत के किसी भी फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन का मुंहतोड़ जवाब देगा।

इमरान खान ने कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि नियंत्रण रेखा पर कभी भी स्थिति बिगड़ सकती है। भारत में नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध बढ़ता जा रहा है। भारतीय सेना प्रमुख के बयान के बाद छद्म कार्रवाई को लेकर हमारी चिंता बढ़ गई है। वह हमारे खिलाफ कार्रवाई कर सकता है।

‘हमारे पासभारत को जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा’

इमरान ने ट्वीट किया- मैं पिछले कुछ समय से वहां के पूरे समुदाय को चेतावनी दे रहा हूं और फिर इसे दोहरा रहा हूं। अगर भारत अपने घरेलू अराजकता से ध्यान हटाने और हिंदू राष्ट्रवाद के लिए युद्ध को बढ़ावा देता है तो पाकिस्तान के पास भारत को जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा- नागरिकता कानून के विरोध के कारण पाकिस्तान को खतरा

No comments:

Post a Comment