Sunday, November 22, 2020

70 साल पुरानी कंपनी से बर्गर लेने के लिए लगी 4 किलोमीटर लंबी लाइन; 14 घंटे तक करना पड़ा इंतजार November 22, 2020 at 02:43PM

फोटो अमेरिका के कोलोराडो की है। इसमें दिख रही खड़ी कारें किसी जाम में नहीं फंसी। बल्कि इन कारों में बैठे लोग अपना पसंदीदा बर्गर खाने के लिए 4 किमी लंबी कतार में लगे हैं। दरअसल, कोलोराडो में शनिवार को अमेरिका की मशहूर फूड चेन ‘इन एन आउट’ आउटलेट खोला गया। इस बात की जानकारी मिलते ही लोगों ने रात दो बजे से ही स्टोर पहुंचना शुरू कर दिया।

नतीजा यह निकला कि कारों की 4 किमी लंबी कतार लग गई। लोगों को बर्गर के लिए 14-14 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। आउटलेट के मुताबिक, पहला बर्गर केन विज्जी नाम के व्यक्ति को दिया गया। केन ने बताया कि वह मूल रूप से कैलिफोर्निया का रहने वाला है। रात में उसे बहुत तेज भूख लगी थी। इसलिए उसने स्टोर की लेन में कार खड़ी की और उसी में सो गया। मालूम हो, यहां ड्राइव इन थ्रू के जरिए बर्गर दिया जा रहा है।

70 साल पुरानी कंपनी के 6 राज्यों में आउटलेट

इन एन आउट 70 साल पुरानी कंपनी है। अमेरिका के 6 राज्यों में इसके आउटलेट हैं। इनमें कैलिफोर्निया, नेवादा, एरिजोना, यूटा, टेक्सास और ओरेगन शामिल हैं। कोलोराडो में यह सातवां आउटलेट है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोलोराडो में शनिवार को अमेरिका की मशहूर फूड चेन ‘इन एन आउट’ आउटलेट खोला गया।

No comments:

Post a Comment