Tuesday, April 21, 2020

टीवी एंकर रिचर्ड क्वेस्ट कोरोना ने शो में दी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी; कहा- घर में रहिए, जिंदगी बचाइए April 21, 2020 at 07:22AM

सीएनएन के टॉप प्रेजेंटर और इंटरनेशनल बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट रिचर्ड क्वेस्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। क्वेस्ट ने सोमवार को टेलीविजन और सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट किया- मुझे कोरोनावायरस हो गया है। मैं भाग्यशाली हूं कि खांसी होने पर मुझमें इसके लक्षण नजर आ गए। मैं उन लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं जो इतने भाग्यशाली नहीं हैं। घर में रहिए और जिंदगी बचाइए।

आप और मैं साथ रहेंगे

सीएनएन के कार्यक्रम प्रॉफिटेबल मूमेंट में उन्होंने कहा- मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। जब तक संभव हो सकेगा, आप और मैं इस शो में साथ रहेंगे। हम इस वक्त जो कुछ भी चल रहा है, उसके आर्थिक पहलू पर चर्चा भी जारी रखेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
टेलीविजन प्रेजेंटर रिचर्ड क्वेस्ट ने कहा- मैं भाग्यशाली हूं जो मुझमें इस बीमारी के लक्षण नजर आ गए। मैं दुनिया के उन लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं जो इतने किस्मत वाले नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment